देश

MP: कमलनाथ ने कहा सरकार की हर योजना में करप्शन, शिवराज बोले हमारी जीरो टॉलरेंस नीति, 26 को नौकरी से निकाला

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में एक साल का समय बचा है। इससे पहले ही बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार की हर योजना में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। वहीं, सीएम शिवराज ने कहा कि भ्रष्टाचार पर हमारी जीरो टॉलरेंस नीति है।

पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज सरकार में ना सिर्फ मध्य प्रदेश की हर योजना में भ्रष्टाचार, घोटाले व फर्जीवाड़े के मामले रोज सामने आते हैं। बल्कि केंद्र सरकार की हर योजना में भी प्रदेश में भ्रष्टाचार, फर्जीवाड़े के मामले रोज सामने आते हैं। चाहे पीएम आवाज योजना हो या फ्री राशन वितरण का मामला हो सभी में प्रदेश में जमकर फर्जीवाड़ा सामने आ रहा है। भ्रष्टाचार प्रदेश सरकार की दिनचर्या का अंग न चुका है।

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को जन कल्याणकारी योजनाओं एवं विकास गतिविधियों के संबंध में मंत्री और विधायकों से निवास कार्यालय से वर्चुअली संवाद किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार के प्रति महारी जीरो टॉलरेंस की नीति है। जनता को राहत देने के लिए स्वच्छ प्रशासनिक व्यवस्था का क्रियान्वयन सुनिश्चित करना हमारा दायित्व है। गड़बड़ करने वाले दोषियों को तत्काल दंडित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामलों में त्वरित कार्यवाही की जा रही है। महिला बाल विकास विभाग में हमने 104 लोगों पर कार्रवाई की और 26 को नौकरी से बाहर किया गया है। मैदानी पोस्टिंग में कर्मठ व संवेदनशील अधिकारियों को प्राथमिकता दी जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button