हमारा शहर

जबलपुर पुलिस ट्रांसफर : आईपीएस शशांक को बनाया गया सीएसपी केंट की कमान, कई टीआई भी बदले गए

जबलपुर। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी शशांक को सीएसपी कैंट बनाया है। शशांक का हाल ही में जबलपुर तबादला हुआ है। इसके अलावा पुलिस लाइन में तैनात सोमलता मलिक व बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र यादव को अपराध थाने भेजा गया. वीरेंद्र सिंह पवार को पुलिस लाइन से मदन महल टीआई लगाया गया है। अपराध शाखा में पदस्थापित सुखदेव धुर्वे को बेलखेड़ा तथा बेलखेड़ा थाना के प्रभारी विजय अंभोरे को पनगर टीआई बनाया गया है. आरके सोनी को पनगर थाना प्रभारी के पद से हटाकर दुमना हवाईअड्डा सुरक्षा पर तैनात करते हुए पुलिस लाइन में तैनात किया गया है। वहीं एयरपोर्ट सुरक्षा से हटाए जाने के बाद अनिल कुमार पटेल को बरेला टीआई बनाया गया है.

आपत्तिजनक फोटो शेयर करने वाले को किया गिरफ्तार

जबलपुर। युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने वाले आरोपी को मझगवां पुलिस ने विदिशा से गिरफ्तार कर लिया है। मझगवां पुलिस के मुताबिक कुछ समय पहले हरियाणा निवासी हरदीप सिंह हार्वेस्टर चलाने के लिए मझगवां आया था। उसने एक युवती से दोस्ती की और उसे शादी के लिए मजबूर किया। जब लड़की ने मना किया तो हरदीप ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींची और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया और फरार हो गया।

फांसी पर लटका दिया

जबलपुर। शाहपुरा थाना क्षेत्र के शाहपुरा भितौनी निवासी संजय नामदेव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने गुरुवार को शव पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। उसने आत्महत्या क्यों की इसका पता लगाया जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button