देश

राहुल गांधी को पत्र लिखेंगे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, बोले- हिंदू विरोधी बयानों पर माफी मांगे कांग्रेस

मध्यप्रदेश सरकार के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का मंगलवार को बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक बार फिर तंज कसा है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि राहुल गांधी कैसा भारत जोड़ने निकले हैं। भारत जोड़ने के साथ जो बयानबाजी सामने आ रही है, पहले उन्होंने ही बयानबाजी शुरू की थी। राजस्थान की रैली में हिन्दू और हिन्दुत्व को परिभाषित किया था। उसके बाद उनके पाटिल जी को गीता में जिहाद दिखाई दिया। सलमान खुर्शीद ने आतंकी संगठन से इसकी तुलना कर दी। अब इनको हिन्दू शब्द से चिढ़ है।

माफी मांगें राहुल गांधी

कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सतीश जारकीहोली ने कहा कि हिन्दुत्व शब्द गंदा है। इस पर गृह मंत्री ने कहा कि ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

राहुल गांधी को पत्र लिखेंगे नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि यह स्पष्ट करना चाहिए कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जिस तरीके से सनातन पर उंगली उठाई थी, उसकी सीरीज यहां कर्नाटक के नाटक तक पहुंची है। इसके लिए मैं खुद राहुल गांधी को पत्र लिखूंगा। वे स्पष्ट करें कि कांग्रेस किस हिन्दुत्व की तरफ है। जब चुनाव आता है तो वे टीका लगा लेते हैं, हिन्दू बन जाते हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button