हमारा शहर

बुधवार को पदभार ग्रहण करेंगे के नवागत कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन

जबलपुर। मध्यप्रदेश में 7 नवंबर को हुए बड़े प्रशासनिक फेरबदल के बाद अब नए कलेक्टर की ज्वाइनिंग का इंतजार है।पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि नवागत कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन 8 नवंबर को जबलपुर में ज्वाइनिंग दे देंगे।लेकिन अवकाश और संभवतः चंद्र ग्रहण के चलते वे जबलपुर नही आए। हालांकि कि जिले के नए कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन के लिए जबलपुर नया नहीं है।

मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे लिए जबलपुर जाना- पहचाना है। मेरी पूरी ट्रेनिंग वहां हुई है, सहायक कलेक्टर रहते हुए 2012 में, मैं वहां सिहोरा एसडीएम भी रहा हूं। मैं कल बुधवार को पदभार ग्रहण करूंगा।

उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि बतौर कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी ने बहुत अच्छा काम किया है। मुझे काम करने के लिए बना- बनाया माहौल मिल रहा है। आशा है कि इसके अच्छे परिणाम सामने आयेंगे। उन्होंने बताया कि मैं बुधवार को आकर पदभार संभालूंगा।

इधर अच्छे काम के कारण शहर में अच्छी छवि बना चुके कलेक्टर डॉ.इलैयाराजा टी के जाने से लोग हतप्रभ भी हैं। यहां से इंदौर जैसे शहर में जाना एक लिहाज से प्रशासनिक ईनाम भी है, पर लोगों का मानना है कि कुछ समय वे और यहां रहते तो बेहता होता।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button