देश

दर्दनाक सड़क हादसा : बीनागंज के पास दो एमआर की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

मध्यप्रदेश के गुना जिले में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बीनागंज इलाके के पास फील्ड विजिट पर जा रहे दो मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) की स्कूटी को हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों एमआर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए चांचौड़ा अस्पताल भिजवाया है।

कैसे हुआ हादसा ?

जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे-46 पर बीनागंज पुलिस चौकी क्षेत्र के रमणी गांव के पास बुधवार सुबह करीब 11 बजे एक स्कूटी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे स्‍कूटी पर सवार दोनों युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे। इसके साथ ही ट्रक के पहिया ने एक व्यक्ति का सिर और दूसरे का धड़ कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। चांचौड़ा थाना प्रभारी बलवीरसिंह गौर ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया है कि विकास पुत्र देवेंद्र जैन (40 वर्षीय) निवासी गुना और विक्रम सनोधिया निवासी उज्जैन मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव थे, जो स्कूटी से गुना से बीनागंज टूर पर आ रहे थे।

 

परिवार का एकमात्र सहारा था विकास

सड़क हादसे में जान गंवाने वाले विकास जैन परिवार का एकमात्र सहारा थे। परिचित संजय जैन ने बताया कि विकास के माता-पिता बुजुर्ग हैं और बीमार भी रहते हैं। इसके अलावा पत्नी नीति जैन और चार साल की बेटी यशिका जैन है। इन सभी की परवरिश और देखभाल की जिम्मेदारी विकास पर ही थी। इसके अलावा विकास जैन समाज की प्रबंध कार्यकारिणी के सदस्य थे, तो अच्छे मंच संचालक भी थे।

ट्रक ड्राइवर फरार

हादसे के बाद चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button