ज्योतिष

अपनी जेब में सफेद कपड़े में बांधकर रखें ये एक चीज, खुल जाएगी किस्मत

कपूर जेब में रखने के फायदे: अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि यदि वे अपनी जेब में कुछ चीजों को रखेंगे तो इससे उनकी किस्मत बदल सकती है या उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव आ सकता है. आज हम बात कर रहे हैं कपूर की. यदि आप कपूर को अपनी जेब में रखते हैं तो इससे भी व्यक्ति की किस्मत पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. ऐसे में लोगों को इन प्रभावों के बारे में पता होना जरूरी है. आज का हमारा लेख इसी विषय पर है. आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि यदि जेब में कपूर रखा जाए तो इससे क्या-क्या फायदे हो सकते हैं.

जेब में कपूर रखने के फायदे

  1. यदि आप किसी त्वचा के रोग से पीड़ित हैं या अपने लुक्स को लेकर परेशान होते हैं तो इसका मतलब यह है कि आपकी कुंडली में शुक्र कमजोर हो सकता है इसलिए कपूर का इस्तेमाल करके अपनी समस्या को दूर किया जा सकता है. बस आपको किसी सफेद कपड़े में कपूर को बांधना है और उसके बाद उसे अपने पास रखना है. ऐसा करने से त्वचा से संबंधित समस्या दूर हो सकती है. बता दें कि खुशबूदार चीजों से शुक्र को प्रसंता मिलती है.
  2. यदि आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर है या आपकी कुंडली में सर्प दोष या राहु केतु दोष है तो ऐसे में आप अपने पास कपूर रखें. इसके लिए आप एक रुमाल में कपूर को बांधकर रख सकते हैं. ऐसा करने से सभी दोषों से मुक्ति मिल सकती है. साथ ही आर्थिक संकट से भी छुटकारा मिल सकता है.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button