हमारा शहर

नाले में मिला नवजात शिशु का शव:सिविल लाइन थाना पुलिस ने शव का करवाया पंचनामा, पोस्टमार्टम को भेजा मेडिकल

रेलवे की लोकों तलैया से लगे रेलवे क्वाटर के पास नाले में आज एक नवजात शिशु का शव मिलने से हड़कंप मच गया। नवजात शिशु के शव की जानकारी स्थानीय लोंगों ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी जिसके बाद थाना प्रभारी रमेश कौरव सहित टीम पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेजा।

रेलवे क्वाटर में रहने वाले अमरनाथ ने बताया कि पड़ोस में रहने वाली महिला आज सुबह साढ़े नौ बजे घर के बाहर झाडू लगा रही थी तभी उन्होंने देखा कि नाले में एक मृत नवजात शिशु पड़ा हुआ हैं , यह जानकारी उन्होंने पड़ोस में रहने वाली महिलाओं को दी जिसके बाद बात हम लोंगों ने सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी। जिस जगह नवजात शिशु का शव मिला हैं वंहा से आधा किलोमीटर दूर लेडी एल्गिन अस्पताल भी हैं जहां रोजाना कई महिलाओं की डिलेवरी होती है।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन का रेलवे क्वाटर एरिया शहर से थोड़ा आउट है। संभावना यह भी जताई जा रही हैं सूना क्षेत्र देखकर अज्ञात लोंगों ने नवजात शिशु का शव नाले में डाल दिया हैं। सिविल लाइन थाना प्रभारी का कहना हैं कि नवजात को किसने नाले में फेंका इसकी पतासाजी की जा रही हैं। इसके अलावा आसपास के अस्पतालों से भी संपर्क किया जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button