हमारा शहर

जबलपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, व्यापारी समेत दो युवती गिरफ्तार; दुकान मालिक फरार

मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। जिले के चेरीताल गोपाल आर्केड के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित अग्रवाल इंटरप्राइजेज पर कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार रात दबिश दी। यहां से दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि जिस समय पुलिस ने अग्रवाल इंटरप्राइजेज शॉप पर छापा मारा, उस दौरान एक युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में थे।

दुकान मालिक फरार

कोतवाली थाना पुलिस के पहुंचने से पहले ही अग्रवाल इंटरप्राइजेज दुकान का मालिक हरीश अग्रवाल मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस मौके से दो युवती और एक युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई है।

जानें पूरा मामला

इस मामले को लेकर कोतवाली थाना के सीएसपी प्रभात शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया है कि चेरीताल के पास स्थित अग्रवाल इंटरप्राइजेज में सेक्स रैकेट को लेकर कई बार हमें शिकायत मिली। बताया जा रहा है कि यहां दुकान की आड़ में देह व्यापार का कार्य किया जाता है। इसके बाद पुलिस की टीम ने जानकारी निकालते हुए एक मुखबिर को दुकान पर ग्राहक बनाकर भेजा।

मुखबिर से अग्रवाल इंटरप्राइजेज के मालिक हरीश अग्रवाल ने सौदा किया। इसके साथ ही कुछ देर वहां बैठाया भी। इस दौरान दुकान में पहले से एक युवक और दो युवती मौजद थे। तभी पुलिस की टीम वहां पहुंची और वीरेंद्र कुमार (पेशे से गल्ला व्यापारी) नाम के युवक को गिरफ्तार किया, जो दमोह जिले के तेंदूखेड़ा का रहने वाला है। पुलिस की भनक लगते ही दुकान मालिक हरीश अग्रवाल फरार हो गया।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button