Breaking News
Home / top / कंगना रनौत ने किया ऐलान, अब राम मंदिर पर बनाएंगी फिल्म

कंगना रनौत ने किया ऐलान, अब राम मंदिर पर बनाएंगी फिल्म

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पास इस साल कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स हैं. मणिकर्णिका से डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्यू करने वाली कंगना अब फिल्म प्रोडक्शन में भी डेब्यू कर लिया है. कंगना ने मणिकर्णिका नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है. जिसकी पहली फिल्म अयोध्या राम मंदिर पर बेस्ड होगी. कंगना की इस फिल्म का टाइटल ‘अपराजित अयोध्या’ होगा. खबरों की मानें तो कंगना रनौत की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी. फिल्म की स्क्रिप्ट केवी विजेंद्र ने लिखी है. जो कि बाहुबली सीरीज के क्रिएटर हैं.

फिल्म ‘अपराजित अयोध्या’ को लेकर कंगना ने कहा कि राम मंदिर सालों से चर्चा में है. जिसकी कहानी मैं सुनकर बड़ी हुई हूं और अब राम मंदिर पर हुए इस ऐतिहासिक फैसले ने सदियों से चली आ रहे विवाद को खत्म कर दिया है.

अपराजित अयोध्या की इस यात्रा को जो चीज अलग बनाती है वह है एक नास्तिक का आस्तिक बनने तक का सफर. कहीं न कहीं यह मेरे सफर को भी दर्शाएगा. मैंने तय किया है कि यह मेरे पहले प्रोडक्शन का उपयुक्त विषय होगा.

इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी अगले साल रिलीज होने वाली है. जे जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी अगले साल 26 जून को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म से कंगना का लुक रिवील हुआ था जिसे देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *