हमारा शहर

Jabalpur: आतंकवादी ज़रनैल सिंह भिंडरावाले का कथित समर्थक गिरफ्तार, रांझी में निकाले गए संर्कीतन में हुआ था शामिल

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में बीते दिनों रांझी क्षेत्र में 19 दिसंबर को गुरु गोविंद सिंह की जंयती पर निकाले गए कीर्तन में एक युवक के खलिस्तानी आतंकवादी ज़रनैल सिंह भिंडरावाले की फोटो अपने वाहन में लगाकर शामिल होने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए कथित खालिस्तानी आतंकी समर्थक को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुरक्षा ऐजेंसी भी इस मामले में अपनी नजर बनाए हुए है। उल्लेखनीय है कि पंजाब में ऑपरेशन ब्लू स्टार में  भिंडरावाला मारा गया था।

सूत्रों के मुताबिक रांझी इलाके के रावण पार्क निवासी प्रभजोत सिंह उर्फ जस को क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि प्रभजोत सिंह ने चल समारोह के दौरान जरनैल सिंह भिंडरांवाले के गाने भी ट्रैक्टर में लगे म्यूजिक सिस्टम पर बजाए थे।

एसपी जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि प्रभजोत सिंह को गिरफ्तार किया है। वह सिख समाज के एक कार्यक्रम में ट्रैक्टर पर खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह​​​​​​​ भिंडरांवाले का फोटो लगाकर पहुंचा था। इसके अलावा म्यूजिक सिस्टम पर खालिस्तान समर्थक के गाने भी बजाए थे। इस मामले में प्रभजोत के खालिस्तानी कनेक्शन की इंवेस्टिगेशन की जा रही है।

 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button