Breaking News
Home / top / फिल्म मेकर का विवादास्पद बयान, कहा- महिलाएं कंडोम लेकर साथ चलें, रेपिस्टों को करे को-ऑपरेट

फिल्म मेकर का विवादास्पद बयान, कहा- महिलाएं कंडोम लेकर साथ चलें, रेपिस्टों को करे को-ऑपरेट

मुंबई. हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हुई हत्या को लेकर जहां एक तरफ पूरे देश में आक्रोश है, वहीं दूसरी ओर एक फिल्ममेकर ने विवादित बयान देकर लोगों का गुस्सा और बढ़ा दिया है. फिल्ममेकर डेनियल श्रवण ने देश में बलात्कार को वैधानिक (लीगल) मान्यता देने की बात कही. इतना ही नहीं, श्रवण ने लड़कियों को नसीहत देते हुए यह भी कहा कि उन्हें 100 नंबर पर पुलिस को बुलाने के बजाय अपने पास कंडोम रखते हुए बलात्कारियों को को-ऑपरेट करना चाहिए. श्रवण के इस विवादित बयान के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ लगा रहे हैं.

अपने बेतुके बयान में फिल्ममेकर ने लिखी ये बात

डेनियल ने अपनी पोस्ट में लिखा- अगर पुरुषों की यौन इच्छा पूरी हो जाएगी तो वह कभी भी लड़कियों या महिलाओं की जान नहीं लेगा. इतना ही नहीं, श्रवण ने सलाह देते हुए कहा कि सरकार को रेप विदआउट वायलेंस स्कीम चलाना चाहिए. डेनियल ने वीरप्पन और निर्भया कांड का उदारहण देते हुए कहा कि तमाम कोशिशों के बाद भी बलात्कार जैसी घटनाओं पर काबू नहीं पाया जा सका है. जिस तरह वीरप्पन को मारने के बाद भी हिंसा पर अब तक लगाम नहीं लगाई जा सकी है. श्रवण ने कहा- क्या ओसामा बिन लादेन को मारने के बाद आतंकवाद रुक पाया है? इतना ही नहीं, श्रवण ने आगे लिखा- 18 साल से कम उम्र की लड़कियों को रेप के बारे में बताया जाना चाहिए. कहने का मतलब है कि उन्हें पुरुषों की सेक्शुअल डिजायर को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. महिलाओं को 100 नंबर डायल करके पुलिस को बुलाने के बजाय अपने पास कंडोम रखना चाहिए और रेपिस्ट को को-ऑपरेट करना चाहिए, ताकि वो उनकी हत्या न करे.

तो पुरुष नहीं करेगे करेंगे रेप के बाद हत्या..

श्रवण ने कहा कि अगर पुरुषों की सेक्शुअल डिजायर पूरी होंगी तो जाहिर सी बात है कि वो महिलाओं की हत्या नहीं करेंगे. हालांकि विवाद बढऩे के बाद श्रवण ने अपनी पोस्ट फौरन डिलीट कर दी. फिल्म एक्ट्रेस कुबरा सैत ने श्रवण को लताड़ लगाते हुए कहा- ये डेनियल श्रवण जो भी है, इसे मेडिकल हेल्प की जरूरत है. सोनल कालरा नाम की एक महिला ने लिखा- अगर ये सच में करना पड़े तो मैं मरना पसंद करूंगी.

About admin