ज्योतिष

आज ही घर से निकाल फेंके ये फालतू चीजें, फटाफट होगी धन की वर्षा!

आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसके पास कम से कम इतना पैसा हो कि उसे कर्ज नहीं लेना पड़े. लेकिन कभी-कभी परिस्थितियां ऐसी बन जाती हैं कि न चाहते हुए भी कर्ज लेना पड़ता है. आर्थिक तंगी के कारण परिवार मएं कलह की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. वहीं कई बार कर्ज लेने से रिश्तों में भी दरार आ जाती है. यदि आप भी इससे पीड़ित हैं तो वास्तु शास्त्र में इसका बहुत आसान उपाय बताया गया है, जिससे पैसों की तंगी से मुक्ति पाई जा सकती है. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में…

घर में न रखें ऐसे सामान
अक्सर हम घरों में टूटे-फूटे अनावश्यक सामान इकठ्ठा करके रखते हैं. वास्तु शास्त्र की मानें तो इससे घर में वास्तु दोष लगता है और दुर्भाग्य को आमंत्रण देता है. ऐसे में व्यक्ति का सौभाग्य साथ नहीं देता और उसे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है. यदि आप भी अपने घर में टूटा-फूटा अनावश्यक सामान रखें हैं, तो उसे देर न करते हुए तुरंत निकालकर फेंक दीजिए.

पुराने झाड़ू, टूटे-फूटे बर्तन
अक्सर घरों मे पुराने खराब झाड़ू और टूटे-फूटे बर्तन रखे रहते हैं. वास्तु शास्त्र की मानें तो घर में कभी भी इन चीजों को न रखें. इससे वास्तु दोष लगता है और घर में दुर्भाग्य आता है. यदि आप घर में इसे रखें हैं तो इसे तुरंत हटा दीजिए, वरना आपको कर्ज में डूबते जाएंगे.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button