Breaking News
Home / top / दिशा केस : पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, आरोपियों ने पहले भी की थी ऐसी कई वारदातें

दिशा केस : पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, आरोपियों ने पहले भी की थी ऐसी कई वारदातें

हैदराबाद : दिशा गैंगरेप एवं मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि चारों आरोपियों ने इस तरह पहले भी कई वारदतों को अंजाम दिया था। डीएनए टेस्ट में खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने करीब 15 महिलाओं की रेप के बाद हत्या की और उनके शव को जला दिया है। गौरतलब है कि दिशा केस के सभी आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं।

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि दिशा की तरह ही उन आरोपियों ने करीब 15 महिलाओं को अपना निशाना बनाया था। महिलाओं के साथ पहले रेप किया, फिर उनकी हत्या के बाद शव को जला दिया। 15 में से 9 मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, जबकि अन्य मामलों में जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक, नौ हत्याओं में मोहम्मद आरिफ ने छह और चेन्नाकेशवुलु ने तीन हत्याएं की थी। आरोपियों ने सभी वारदातों को संगारेड्डी, रंगारेड्डी, कर्नाटक, महबूबनगर, हैदराबाद हाईवे पर अंजाम दिया था। आरोपियों जिस इलाके में ट्रक ले जाते थे, उसी के आस-पास वारदात को अंजाम देते थे।

पुलिस ने जब इस बात को ध्यान में रखकर जांच आगे बढ़ाई तो नौ हत्याओं के मामले सामने आए। दिशा केस में मोहम्मद आरिफ, जोल्लु शिवा, जोल्लु नवीन और चेन्नाकेशवुलु आरोपी थे।

पुलिस ने बताया कि डीएनए टेस्ट में यह सच्चाई सामने आई है कि चारों आरोपियों ने अन्य नौ महिलाओं के साथ भी दरिंदगी की थी। दिशा से पहले अन्य शवों की शिनाख्त इसलिए नहीं हो सकी थी, क्योंकि वह उसे बुरी तरह से नष्ट कर देते थे। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने भी इस बात को कबूल किया था कि वह पहले भी ऐसी वारदात को अंजाम दे चुके थे।

दिशा केस में अब पुलिस को चार्जशीट दायर करनी है। इस वक्त यह खुलासा हुआ है। आरोपियों के पुराने क्राइम रिकॉर्ड सामने आ रहे हैं।

About admin