देश

मुंबई-गोवा हाईवे पर दो अलग-अलग हादसों में 24 लोगों की मौत

मुंबई (mumbai) । मुंबई-गोवा हाईवे (Mumbai-Goa Highway) पर कोंकण विभाग (Konkan Division) में गुरुवार की सुबह दो अलग-अलग हादसों में 24 लोगों की मौत हो गई है और 13 लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस के अनुसार मुंबई-गोवा हाईवे (Mumbai-Goa Highway) पर कणकवली के वागड़े पुल के पास एक निजी बस चालक नियंत्रण बिगड़ जाने से पलट गई। यह बस मुंबई से गोवा की ओर जा रही थी और इस बस में 36 यात्री सवार थे। इस हादसे में मौके पर 4 लोगों की मौत हो गई थी और 23 लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अस्पताल में 10 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस तरह इस घटना में कुल मृतकों की संख्या 14 हो गई है और इस समय 13 लोगों का इलाज जारी है।

रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घारगे ने बताया कि दूसरा हादसा भी मुंबई-गोवा हाईवे पर हुआ।आज सुबह तकरीबन पांच बजे एक इको कार मुंबई से गुहागार की ओर जा रही थी। माणगांव तहसील में रेपोली गांव के पास मुंबई-गोवा हाईवे पर यह कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक चार साल का बच्चा घायल हो गया। घायल बच्चे का इलाज माणगांव के शासकीय अस्पताल में हो रहा था, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।। इस तरह आज मुंबई-गोवा हाईवे पर इन दोनों हादसों में 24 लोगों की मौत हो गई है और 13 लोगों का इलाज जारी है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button