Breaking News
Home / top / रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ ने दिखाया दम, पहले वीक में कमाए इतने करोड़

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ ने दिखाया दम, पहले वीक में कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:  गोपी पुरथन के डायरेक्शन में बनी रानी मुखर्जी की दमदार फिल्म मर्दानी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 28.05 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने पहले दिन ने 3.80 करोड़, दूसरे दिन 6.55 करोड़, तीसरे दिन 7.80 करोड़, चौथे दिन 2.85 करोड़, पांचवें दिन 2.65 करोड़, छठें दिन 2.25 करोड़ और सातवे दिन 2.15 करोड़ कमा लिए हैं. इस तरह फिल्म ने अपने पहले वीक 28.05 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर खुद को साबित कर दिया. रानी की परफॉर्मेंस को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘मर्दानी-2’ (Mardaani 2) की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उनकी हत्या करता है.

बता दें कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने साल 2014 में आई ‘मर्दानी’ में शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं.

इस फिल्म के अलावा रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) में नजर आएंगी. ‘बंटी और बबली 2’ में इस बार आपको रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ दिखाई देगी.

इस फिल्म से सैफ अली खान और रानी मुखर्जी 11 साल बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. फिल्म ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’, ‘थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक’ जैसी हिट फिल्में देने वाली सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी की जोड़ी को हिट माना जाता है. ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) को आदित्‍य चोपड़ा प्रोड्यूस तथा वरुण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

About admin