Breaking News
Home / top / ममता बनर्जी पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, कहा-दीदी सीधी कोलकाता से UN पहुंच गई

ममता बनर्जी पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, कहा-दीदी सीधी कोलकाता से UN पहुंच गई

नई दिल्ली:  नागरिकता कानून पर देशभर में मचे हंगामे के बीच आज यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों पर निशाना साधा. नागरिकता कानून को लेकर देशभर में मचे बवाल को लेकर कहा कि यह कानून देश के हिंदू-मुस्लिमों के लिए नहीं है. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री और टीएमसी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जुबानी वार किया.

पीएम मोदी ने कहा, ‘आज ममता दीदी, कोलकाता से सीधे संयुक्त राष्ट्र पहुंच गई हैं. लेकिन कुछ साल पहले तक यही ममता दीदी संसद में खड़े होकर गुहार लगा रहीं थीं कि बांग्लादेश से आने वाले घुसपैठियों को रोका जाए, वहां से आए पीड़ित शरणार्थियों की मदद की जाए. संसद में स्पीकर के सामने कागज फेंकती थी’

उन्होंने आगे कहा कि दीदी, अब आपको क्या हो गया? आप क्यों बदल गयी? अब आप क्यों अफवाह फैला रही हों? चुनाव आते हैं, जाते हैं, सत्ता मिलती है चली जाती है, मगर आप इतना क्यों डरी हो. बंगाल की जनता पर भरोसा करो, बंगाल के नागरिकों को आपने दुश्मन क्यों मान लिया है?

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज जो ये लोग कागज-कागज, सर्टिफिकेट-सर्टिफिकेट के नाम पर मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे हैं, उन्हें ये याद रखना चाहिए कि हमने गरीबों की भलाई के लिए योजनाओं के लाभार्थी चुनते समय कागजों की बंदिशें नहीं लगाईं.

 

कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस बिल के पास होने के बाद कुछ राजनीतिक दल तरह-तरह की अफवाहें फैलाने में लगे हैं, लोगों को भ्रमित कर रहे हैं, भावनाओं को भड़का रहे हैं .

About admin