Breaking News
Home / top / कमलेश तिवारी हत्या मामले में चार्जशीट दाखिल, पुलिस ने 13 लोगों को बनाया आरोपी

कमलेश तिवारी हत्या मामले में चार्जशीट दाखिल, पुलिस ने 13 लोगों को बनाया आरोपी

लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यश कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। चार्जशीट में 13 लोगों को हत्या और साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है। पिछले 18 अक्टूबर को कमलेश तिवारी की लखनऊ के खुर्शीदबाग इलाके में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस की चार्जशीट में 13 लोगों के नाम है जिसमें पुलिस ने अशफाक और मोइनुद्दीन को कमलेश तिवारी की हत्या का आरोपी बनाया है, जबकि बाकी लोगों को साजिश रचने का आरोपी बनाया है। गौरतलब है कि मुख्य आरोपी अशफाक और मोईनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किया था।

18 अक्टूबर को हुई थी हत्या

लखनऊ के नाका के खुर्शीदबाग में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी (50) की 18 अक्टूबर को दो बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। दोनों बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल और चाकू छिपाकर कमलेश के घर की पहली मंजिल पर स्थित दफ्तर पहुंचे थे। आरोपियों ने पहले कमलेश की गर्दन पर गोली मारी। फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद गला रेत दिया था। पुलिस को मौके से एक पिस्टल व एक खोखा बरामद हुआ था।

पत्नी ने सीएम से की थी कड़ी कार्रवाई की मांग

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी की पत्नी को 15 लाख रुपये की आर्थिक मदद और एक घर की मंजूरी दी थी। हाईप्रोफाइल कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किरण तिवारी से मुलाकात की थी। इस दौरान किरण तिवारी ने अपने पति कमलेश तिवारी के हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की थी।

About admin