Breaking News
Home / top / करीना कपूर को इस फिल्म के लिए देना पड़ा ऑडिशन

करीना कपूर को इस फिल्म के लिए देना पड़ा ऑडिशन

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) ऐसी एकमात्र फिल्म होगी जिसके लिए अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) को ऑडिशन देना पड़ा. करीना का कहना है कि उन्होंने केवल अपने सह अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के कारण स्क्रीनिंग की प्रक्रिया से गुजरना स्वीकार किया. ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 1994 में आई टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है.

इसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं और आमिर खान (Aamir Khan) इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. करीना ने मीडिया से कहा, ‘लाल सिंह चड्ढा संभवतः मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसके लिए मुझे ऑडिशन देना पड़ा. मैं आमिर (खान) के अलावा किसी के लिए या किसी भी फिल्म के लिए ऐसा नहीं करती.’

करीना (Kareena Kapoor) ने कहा कि ‘थ्री इडियट’ (3idiots) के बाद आमिर खान के साथ काम करना अविश्वसनीय अनुभव था. उन्होंने कहा कि यह आमिर के कारण अविश्वसनीय है. संभवतः उन्हें भारत में सिनेमा जगत की सबसे अच्छी समझ है. उस पीढ़ी के ऐसे जोशीले और समर्पित अदाकार के साथ फिल्म में काम करना उनके लिए गर्व की बात है.

करीना कपूर ने कहा कि वह आमिर के करियर को 1989 में आई उनकी फिल्म ‘राख’ से देख रही हैं और वह उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. फिल्म में आमिर यंग अवतार में नजर आएंगे. जिसके उन्होंने अपना 12 से 14 किलो वजन कम किया है. इससे पहले करीना, आमिर के साथ 3idiots और तलाश में नजर आईं थीं. दोनों की जोड़ी से सजी लाल सिंह चड्ढा अगले साल क्रिशमस के मौके पर रिलीज होगी.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) शुक्रवार को प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी के साथ दिखेंगी.

About admin