Breaking News
Home / top / CAA के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एलान, मैंगलोर हिंसा में मारे गए लोगों को देगी मुआवजा

CAA के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एलान, मैंगलोर हिंसा में मारे गए लोगों को देगी मुआवजा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मार्च किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सभी छात्रों से यह अपील करूंगी कि अपने लोकतांत्रिक अधिकारों के लिए, लोकतांत्रिक तरीके से विरोध जारी रखना चाहिए। रैली में ममता बनर्जी ने वादा किया कि कर्नाटक में प्रदर्शनों के दौरान मारे गए लोगों के परिजन से मिलने के लिए तृणमूल कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा। ममता ने इस रैली में ‘सीएए, एनआरसी वापस लो, वापस लो’ के नारे भी लगवाए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ कर्नाटक के मैंगलोर में हुई हिंसा में मारे गए प्रदर्शनकारियों के परिजनों को उनकी पार्टी मृतकों के परिवार को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा देगी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह छात्रों के प्रदर्शन के अधिकार के समर्थन में हैं। उन्होंने छात्रों से यह भी कहा कि वे बिना किसी से डरे प्रदर्शन करते रहें। जबतक एनआरसी और सीएए को वापस नहीं लिया जाता है, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

कर्नाटक में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि भाजपा अपने वादे पूरे नहीं करती है।

About admin