Breaking News
Home / top / राहुल ने NPR को बताया गरीब पर टैक्स, तो केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने दिया यह जवाब

राहुल ने NPR को बताया गरीब पर टैक्स, तो केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने दिया यह जवाब

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अपनाया हुआ है। कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। हालांकि भाजपा भी स्थिति को साफ करते हुए उन पर लगातार पलटवार कर रही है। इसी कड़ी में आज केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने एक बार फिर विपक्षियों को करारा जवाब दिया।

उन्होंने राजधानी स्थित भाजपा मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष थे तब भी और अब नहीं हैं तब भी कुछ भी बोलते हैं और लगातार झूठ बोलते हैं। 2019 के झूठ ऑफ द ईयर के लिए वे पात्र हैं।

पहले राहुल के बयानों से परिवार परेशान था अब जनता और पूरी कांग्रेस परेशान है। आज राहुल ने कहा कि राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) गरीब पर टैक्स है। एनपीआर तो जनसंख्या रजिस्टर है, लोगों की जानकारी जो लोग देते हैं वो इसमें जमा करके रखते हैं, इसमें टैक्स कहां से आया।

टैक्स कांग्रेस का कल्चर है- जयंती टैक्स, कोयला टैक्स, 2जी टैक्स, जीजा जी टैक्स। हम आज कांग्रेस से 2 मांग करते हैं, झूठ बोलना बंद करें इससे देश गुमराह नहीं होगा। देश ने आपको रिजेक्ट किया है। कर्जमाफी जैसे झूठे वादे करना बंद करें, जो कभी पूरे नहीं किए। राजस्थान में कांग्रेस सरकार है, जहां एक अस्पताल में एक महीने में 77 बच्चों की मृत्यु हुई है। राहुल गांधी को अगर जाना है तो वहां जाएं और अपनी सरकार को सुधारें। उसके बजाय ये बेतुके बयान देना बंद करें।

About admin