Breaking News
Home / top / CAA पर कांग्रेस का पलटवार- पहले अपने गिरेबां में झांकें मोदी और शाह

CAA पर कांग्रेस का पलटवार- पहले अपने गिरेबां में झांकें मोदी और शाह

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह द्वारा किये हमले पर पलटवार करते हुए शुक्रवार को असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल के एक कथित बयान का हवाला दिया और कहा कि विपक्ष पर निशाना साधने से पहले मोदी एवं शाह को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक खबर साझा करते हुए कहा, मोदी जी और अमित शाह जी, आप लोगों को जनता ने प्रधानमंत्री व गृहमंत्री काम करने के लिए चुना है, विपक्षी नेताओं को गाली देने के लिए नहीं. आपके साथी दल ही विभाजनकारी सीएए को नहीं मान रहे और आपके अपने मुख्यमंत्री ही सीएए को नहीं मान रहे. उन्होंने सवाल किया, क्या आपको हिंदी अनुवाद भेजें? विपक्ष पर हमला बोलने से पहले अपने गिरेबां में तो झांकिये! हाथी के दांत खाने के और दिखाने के और?

सुरजेवाला ने एक ट्वीट का हवाला दिया जिसमें उनके मुताबिक सोनोवाल ने कहा, असम के पुत्र के तौर पर मैं यहां विदेशियों को नहीं बसने दूंगा. सर्वानंद सोनोवाल ऐसा नहीं होने देगा. उन्होंने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पूछा, क्या सीएए का विरोध कर रहे अपने मुख्यमंत्री को बरखास्त करेंगे?

About admin