Breaking News
Home / top / छपाक एक्टर विक्रांत मैसी ने आम आदमी को लेकर कही ये बड़ी बात

छपाक एक्टर विक्रांत मैसी ने आम आदमी को लेकर कही ये बड़ी बात

मुंबई:  मिर्जापुर, क्रिमिनल जस्टिस, ब्रोकन बन ब्यूटीफुल, कॉपी जैसी वेब सीरिज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर उत्साहित है. 10 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म छपाक में विक्रांत पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म की कहानी एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है.

फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आएंगी, वहीं विक्रांत फिल्म में अमोल की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर अभिनेता विक्रांत मेसी का कहना है कि उनके लिए असल जीवन में आम आदमी ही नायक है और वह पर्दे पर वही दिखाना चाहते हैं। उनका मानना है कि ‘‘आम आदमी’’ को फिल्म जगत ने बहुत लंबे समय तक नजरंदाज किया है और अपनी फिल्मों के जरिए वह उसे ही पर्दे पर दिखाना चाहते हैं.

उन्होंने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘यह आम आदमी का समय है. नाली की सफाई करने वाला एक आम आदमी है. आम आदमी सड़कों पर लड़ता दिखाई दे रहा है.’’ एक मिडिल क्लास फैमिली से आने वाले विक्रांत का कहना है कि उनके जीवन के संघर्षों ने ही उन्हें मजबूत बनाया है. विक्रांत फिल्म ‘‘छपाक’’ के बारे में कहते हैं कि उनका उद्देश्य तेजाब हमलों के बारे में लोगों को जागरूक करना है.

विक्रांत मैसी ने आगे कहा, ‘‘यह एक जघन्य अपराध है और किसी के साथ भी ऐसा नहीं होना चाहिए. कोई किसी का जीवन इस तरह से तहस-नहस करने का अधिकार नहीं रखता है.” उन्होंने कहा, ‘‘छपाक के जरिए  हमने तेजाब हमले के बारे में बात करने की कोशिश की है और हमें उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को सही तरीके से लेंगे और इस विषय पर अधिक जागरूक होंगे.’’

About admin