Breaking News
Home / top / देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाली कांग्रेस – निर्मला सीतारमण

देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाली कांग्रेस – निर्मला सीतारमण

जयपुर । केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आरोप लगाया है देश में अभी जो कांग्रेस पार्टी है, वह टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाली पार्टी है। यहां जयपुर में प्रदेश भाजपा मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता में केंद्रीय वित्त मंत्री ने कहा कि पहले जो कांग्रेस पार्टी के लोग थे, जिन्होंने देश की आजादी के आंदोलन में हिस्सा लिया था, इस तरह के लोग अब इस पार्टी में नहीं है।
उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मीडिया में बयान जारी करके सीएए को लेकर हिंसा फैलाने वाले युवाओं को समर्थन दिया। इसी तरह कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी देश विरोधी नारेबाजी करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोगों का साथ दिया।
केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यह साफ किया कि सीएए मुस्लिम विरोधी नहीं है, यह भी पहली बार नहीं हो रहा है कि नागरिकता कानून में संशोधन के जरिये नागरिकता का प्रावधान किया गया हो। उन्होंने बताया कि अब तक पिछले 6 वर्षों में 2000 से ज्यादा पाक से आए शरणार्थी मुस्लिमों को भारत की नागरिकता मिल चुकी है। इसी तरह अफगानिस्तान से आए 900 और 200 से ज्यादा बांग्लादेशी शरणार्थियों को नागरिकता मिल चुकी है।
सीतारमण ने आरोप लगाया कि सिर्फ मुस्लिमों के वोट बैंक के चलते कांग्रेस शासित राज्य सरकारें सीएए का विरोध कर रही है।

About admin