Breaking News
Home / top / अजय देवगन भी हैं विराट कोहली के जबरा फैन, मानते हैं उन्हें असली ‘तानाजी’

अजय देवगन भी हैं विराट कोहली के जबरा फैन, मानते हैं उन्हें असली ‘तानाजी’

नई दिल्ली:  अभिनेता अजय देवगन का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के ‘तानाजी’ विराट कोहली हैं. स्टार स्पोस्र्ट्स के प्री-शो नेरोलॅक क्रिकेट लाइव पर अजय और काजोल ने क्रिकेट के बारे में बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कोहली की तारीफ की. अजय ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर्स’ के प्रमोशन के दौरान कहा, “विराट कोहली भारतीय टीम के तानाजी हैं. वह आत्मविश्वासी, आक्रामक और किसी भी कीमत पर जीत हासिल करने वाले खिलाड़ी हैं.”

इसके अलावा अजय ने भी खेल के साथ अपनी कुछ पुरानी यादों को भी शेयर किया. अजय ने हंसते हुए कहा, “मैं बैट्समैन था. यादों की बात करें तो कई सारी बातें हैं, एक बार कैच पकड़ते हुए मेरी उंगली टूट गई थी, वह अभी भी मुड़ी हुई है.”

अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर इस साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके साथ काजोल भी हैं.दोनों की जोड़ी काफी लंबे वक्त बाद एकसाथ नजर आएगी.

बता दें कि 10 जनवरी को तानाजी के साथ 2 और बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. इनमें सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘दरबार’ 9 जनवरी को तो दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) भी हैं. इन बड़ी फिल्मों के एक साथ रिलीज होने से तीनों फिल्मों की कमाई पर असर पड़ेगा.

फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ (Tanhaji) में अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक साथ नजर आएंगे. अजय देवगन मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालूसरे का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म के मुख्य किरदार तानाजी के बारे में बात करें तो मराठा सामाज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना में तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) एक सैन्य नेता थे. मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे ने शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के लिए कई युद्ध लड़े थे. तानाजी मालुसरे ने 1670 ई. में कोढ़ाणा किले (सिंहगढ़) कोजीता था.

About admin