Breaking News
Home / top / एक बार फिर आ रही है Evil Dead, इस बार डर के मारे निकल जाएगी चीख

एक बार फिर आ रही है Evil Dead, इस बार डर के मारे निकल जाएगी चीख

नई दिल्ली:  अमेरिकी फिल्मकार सैम रैमी एक और ‘ईविल डेड’ फिल्म ब्रूस कैम्पबेल के साथ मिलकर बनाना चाहते हैं, लेकिन अभिनेता हाल ही में अपने सबसे मशहूर किरदार से रिटायर होने की घोषणा कर चुके हैं.

रैमी ने वेबसाइट ब्लडी डिस्गस्टिंग को बताया, “मैं एक नई ‘ईविल डेड’ फिल्म का निर्देशन करना चाहूंगा.. लेकिन मैं वास्तव में इसे ब्रूस के साथ करना चाहूंगा. और उनका कहना है कि वह इस किरदार से रिटायर हो चुके हैं. मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं है.”

60 वर्षीय निर्देशक ने आगे कहा, ” ब्रूस, (सह-निमार्ता) रॉब (टेपर्ट) और मैं एक युवा फिल्मकार के साथ काम कर रहे हैं, जो एक नई ‘ईविल डेड’ की कहानी लिख रहे हैं, जिसे वह निर्देशित करेंगे.”

‘किलिंग इव’ के चौथे सीजन की तैयारी शुरू

सैंड्रा ओह और जोडी कॉमर्स की ‘किलिंग इव’ के चौथे सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है. कुछ महीने पहले ही तीसरे सीजन का प्रीमियर हुआ था. हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बीबीसी अमेरिका अपने हिट शो के साथ इस साल के अंत तक तीसरे सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है.

एएमसी नेटवर्क एंटरटेनमेंट ग्रुप और एएमसी स्टूडियोज की अध्यक्ष साराह बर्नेट ने कहा, “‘किलिंग इव’ को लेकर हम कैसे न विश्वासी बनें? आखिर इस शो ने हर बड़े अवॉर्ड शो में कई बड़े अवॉर्ड अपने नाम किए हैं और बीते छह सालों से यह शो अमेरिकी टेलीविजन पर सबसे अधिक चलने वाला शो है.”

वहीं वुडवर्ड जेंटल ने कहा, “मैं बहुत रोमांचित हूं कि हम अपने सफर को जारी रखने वाले हैं.”

About admin