Breaking News
Home / top / कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

श्रीनगर : जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपुरा में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक स्थानीय आतंकवादी मारा गया। कुछ दिन पहले ही सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी निसार अहमद डार को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने बताया कि आतंकवादी की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने अवंतिपुरा के चूरस्वू गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

पुलिस ने बताया कि आतंकवादी की पहचान शाहिद के तौर पर हुई हैं, जो अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने उसे आत्मसमर्पण करने को कहा गया था, लेकिन उसने गोलियां चलानी शुरू कर दी और थोड़ी देर चली मुठभेड़ के बाद ही वह मारा गया।

लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के एक अस्पताल से लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी निसार अहमद डार को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही भारी मात्रा में गोला-बारूद जब्त किया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस के ‘स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप’ ने उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा जिले में हाजिन इलाके के निवासी निसार अहमद डार को शहर के श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि डार का संबंध लश्कर-ए-तैयबा संगठन से था।

About admin