Breaking News
Home / top / आतंकियों के साथ कश्मीर में गिरफ्तार DSP को लेकर राजनीति गरमाई, अधीर रंजन चौधरी ने कहा-पुलवामा हमले की हो जांच

आतंकियों के साथ कश्मीर में गिरफ्तार DSP को लेकर राजनीति गरमाई, अधीर रंजन चौधरी ने कहा-पुलवामा हमले की हो जांच

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए डीएसपी देवेंद्र सिंह को लेकर राजनीति शुरू हो गयी है. कांग्रेस-बीजेपी (Congress-BJP) एक दूसरे पर आक्रामक हो गई है. बता दें कि देवेंद्र सिंह के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू है. इस मसले पर कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट कर मोदी सरकार (Modi Government) को आड़े हाथ ले रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी  (Adhir Ranjan Chowdhury) ने ट्वीट कर केंद्र सरकार और आरएसएस को आड़े हाथ लिया है.

बता दें कि देवेंद्र सिंह को लेकर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने लगातार ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है. साथ ही कई सवाल भी पूछे है. अधीर चौधरी ने पहले ट्वीट में लिखा, क्या देवेंद्र सिंह मूल रूप से देवेंद्र खान है. इस बारे में आरएसएस के ट्रोल रेजिमेंट को साफ-साफ और स्पष्ट शब्दों में जवाब देना चाहिए. मजहब, रंग और कर्म को किनारे रखते हुए देश के ऐसे दुश्मनों की एकसुर में आलोचना की जानी चाहिए.

ज्ञात हो कि डीएसपी देवेंद्र सिंह को पुलिस ने दो आतंवादियों के साथ गिरफ्तार किया था. उस वाहन में 5 ग्रेनेड थे और बाद में सिंह के घर की तलाशी में दो एके-47 राइफल भी मिले थे. राज्य के कई अहम पदों पर देवेंद्र सिंह रह चुके हैं.

About admin