दुनिया

BSF ने पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेरा, अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाक ड्रोन और हेरोइन बरामद जब्त की

बीएसएफ ने एक बार फिर पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया।

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने पंजाब में भारत-पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक पाकिस्तानी ड्रोन और उसके साथ भेजी गई बड़ी मात्रा में हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गयी है।

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि रविवार करीब 9.15 बजे गुरदासपुर सेक्टर के धनियाके बीओपी में बॉर्डर फेंसिंग के पास गश्त के दौरान तालाशी में जवानों ने एक ड्रोन बरामद किया।

इसके साथ ही बीएसएफ जवानों को तलाशी के दौरान ड्रोन से भेजी गई करोड़ों की हेरोइन भी मिली। ये ड्रोन और हेरोइन सीमा पार से भेजी गई थी। हेरोइन की कीमत करोड़ो में आंकी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक देर रात बीएसएफ की 113 बटालियन ने धनियाके पोस्ट में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी ड्रोन पर गोलीबारी की थी। जिसमें ये ड्रोन जमीन पर आ गिरा। सुबह बरामद हुए इस ड्रोन के साथ हेरोइन की खेप बंधी हुई थी।

गुरदासपुर सेक्टर के डीआईजी प्रभाकर जोशी ने बताया कि 113 बटालियन की धनियाके पोस्ट में ड्रोन को मार गिराया। यह इलाका बटाला पुलिस स्टेशन डेरा बाबा नानक के अंतर्गत आता है। फिलहाल तलाशी जारी है। वहीं इसके साथ हेरोइन का बड़ा कंसाइनमेंट भी बंधा हुआ था।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button