हमारा शहर

होली के मद्देनजर पुलिस का एक्शन प्लान, जिले भर में गुंडे-बदमाश की धरपकड़ की तैयारी

जबलपुर। होली में शहर से लेकर देहात तक किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए जल्द ही जिले भर में गुंडे-बदमाश एवं संदिग्धों की धरपकड़ शुरू होगी। गुंडे, बदमाश, हिस्ट्रीशीटर, निगरानीशुदा, तड़ीपार एवं शराब तस्करों पर प्रभावी कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा एक्शन प्लान तैयार कर लिया गया है। पुलिस की अलग-अलग टीमों को इस कार्य में मुस्तैदी से लगाया
जाएगा, ताकि अपराधियों में पुलिस को भय बना रहे। पिछले 5 सालों में बेवजवह विवाद या हंगामा करने वाले, अड़ीबाज, लूट और अवैध रूप से शराब बेचने वालों की थानावार सूची तैयार है।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देशानुसार जिला बदर के आरोपियों सहित जघन्य एवं गंभीर प्रकरण में शामिल रहे अपराधी जो फिलहाल जमानत में हैं, उनके घर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचकर आवश्यक पूछताछ करेंगे। होली के पहले अपराधों पर लगाम कसने की कवायद में जुटी पुलिस लंबे समय से फरार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। प्लान के मुताबिक सब कुछ ठीक रहा तो 20-21 मार्च से धरपकड़ के लिए पुलिस एकाएक सक्रिय होगी। फरार कुछ बदमाशों की गैंगस्टर लिस्ट बन रही है। बदमाशों के साथ कौन- कौन रहता है, इसकी पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button