Breaking News
Home / top / ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर बोले अनीस बज्मी, अक्षय कुमार बडे़ और बिजी स्टार

‘भूल भुलैया 2’ को लेकर बोले अनीस बज्मी, अक्षय कुमार बडे़ और बिजी स्टार

अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा की फिल्म ‘भूल भुलैया’ 2007 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रियदर्शन ने किया था। अब भूल भुलैया 2 आने वाली है। अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म का छोटा हिस्सा हो चुका शूटफिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने हाल ही में कहा कि फिल्म का एक छोटा हिस्सा मुंबई में शूट हो चुका है। अब जयपुर में शूटिंग और फिल्म का एक बड़ा हिस्सा राजस्थान में शूट होगा।

अनीस ने की कार्तिक और कियारा की तारीफ
अनीस बज्मी ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की तारीफ कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को अच्छा कहते हुए डायरेक्टर ने कहा कि स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी अच्छी लगती है। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया ‘भूल भुलैया 2’ पुरानी पुरानी फिल्म की सीक्वल नहीं है। उन्होंने कहा कि टाइटल और दो गानों के अलावा पूरी कहानी ऑरिजनल है।

अक्षय बडे़ और बिजी स्टार
‘भूल भुलैया 2’ में अक्षय कुमार के होने की बात पर अनीस बज्मी ने कहा कि अक्षय बडे़ और बिजी स्टार हैं, कैमियो में उनकी उपस्थिति को सही ठहराना संभव नही होगा। बता दें कि अनीस बज्मी और अक्षय कुमार ‘वेलकम’ और ‘सिंह इज किंग’ फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

About admin