Breaking News
Home / top / ‘जेएनयू का वायरस’ आ गया है मध्यप्रदेश में : कैलाश विजयवर्गीय

‘जेएनयू का वायरस’ आ गया है मध्यप्रदेश में : कैलाश विजयवर्गीय

राजगढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज राज्य की कांग्रेस सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वे भाजपा कार्यकर्ताओं को हल्के में नहीं लें, अन्यथा उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा में पार्टी की जनसभा को संबोधित किया, जो राजगढ़ जिला कलेक्टर और प्रशासनिक अधिकारियों के रवैए के खिलाफ आयोजित की गयी। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव भी मौजूद थे।
विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता कोई रसगुल्ला नहीं हैं, जिन्हें कोई आसानी से खा ले। हमारे कार्यकर्ता सरकार को यह बात आसानी से अहसास करा सकते हैं। उन्होंने सरकार पर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्रशासन के दुरूपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि यह नीति बंद करना होगी, अन्यथा सरकार इसका परिणाम देखने तैयार रहे। विजयवर्गीय ने राजगढ़ कलेक्टर पर परोक्ष रूप से प्रहार करते हुए कहा कि जेएनयू का वायरस यहां भी आ गया है।
उन्होंने कहा कि देश विरोधी नारे लगने की घटनाएं जेएनयू में प्रकाश में आती हैं। वहां पर तिरंगा का विरोध भी किया जाता है। अब पता चला है कि जेएनयू से पढ़ी महिला ही इस जिले की कलेक्टर है। उन्होंने कहा कि ‘जेएनयू का वायरस’ यहां भी आ गया है और यहां की जनता जानती है कि वायरस को समाप्त करने के लिए क्या करना पड़ता है। विजयवर्गीय ने कहा कि हम वायरस को लोकतांत्रिक तरीके से समाप्त करने में विश्वास करते हैं। उन्होंने संगीत की दुनिया का जिक्र करते हुए कहा कि इस दुनिया का सिद्धांत है ‘जैसा गाना, वैसा बजाना।’
विजयवर्गीय ने ब्यावरा में दो दिन पहले की घटना की ओर इशारा करते हुए कहा कि लेकिन उस दिन यहां की जनता इस मामले में पीछे हट गयी प्रतीत होती है। ब्यावरा में दो दिन पहले विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता और कार्यकर्ता तथा प्रशासन आमने सामने आ गए थे। इस दौरान राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता और एक अन्य महिला अधिकारी कुछ लोगों को चांटे मारते हुए कैमरे में कैद हो गयीं। इन घटनाओं पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए आज की जनसभा आयोजित की। भाजपा नेताओं ने कलेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की घोषणा भी की है।

About admin