देश

लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ पकड़ा..नगर परिषद की CMO को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते

जबलपुर. एमपी के बरघाट जिला सिवनी स्थित नगर परिषद कार्यालय में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया. जबलपुर से पहुंची लोकायुक्त टीम ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी (CMO) सुश्री कामिनी लिल्हारे को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया. CMO सुश्री लिल्हारे फाइलों में भवन अनुज्ञा प्रदान किए जाने के एवज में रिश्वत ले रही थी.

लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने बताया कि बरघाट निवासी जय पिता रामेश्वर प्रसाद टैमरे उम्र 38 वर्ष की नगर परिषद कार्यालय में भवन अनुज्ञा की 11 फाइले पेडिंग रही. जिसमें से 5 फाइलों में भवन अनुज्ञा प्रदान किए जाने के एवज में CMO कामिनी लिल्हारे ने प्रति फाइल 2000 रुपए के हिसाब से 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी. जय टैमरे ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने इस बात की शिकायत की और आज दस हजार रुपए लेकर नगर परिषद आफिस पहुंचकर CMO कामिनी लिल्हारे को दस हजार रुपए दिए.
तभी लोकायुक्त टीम में डीएसपी दिलीप झरवड़े, इंस्पेक्टर स्वप्रिल दास, मंजू तिर्की सहित टीम के अन्य अधिकारी व कर्मचारियों ने दबिश देकर रंगे हाथ पकड़ लिया. लोकायुक्त टीम को देखते ही CMO कामिनी लिल्हारे के हाथ से रिश्वत के 10 हजार रुपए छूट गए. CMO कामिनी लिल्हारे के रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर से नगर परिषद कार्यालय में हड़कम्प मच गया. देखते ही देखते आफिस के कर्मचारी से लेकर अधिकारी पहुंच गए. जिनके बीच CMO कामिनी लिल्हारे द्वारा रिश्वत लिए जाने की चर्चाएं व्याप्त रही.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button