देश

अजब-गजब! शादी के चार महीने बाद ही इस वजह से कह दिया तलाक, तलाक, तलाक, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार…

कोरिया। निकाह के महज 4 महीने में तलाक दिए जाने का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. युवक ने अपनी पत्नी को महज इसलिए तलाक दे दिया, क्योंकि उसकी त्वचा रूखी-सूखी थी. मामला दर्ज होने के एक माह बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.

मनेंद्रगढ़ में रहने वाली एक युवती का निकाह बीते वर्ष 9 सितंबर को आरडीए कॉलोनी बोरियाखुर्द रायपुर के रहने वाले मोहम्मद शमीम से हुआ था. निकाह के बाद युवती अपने शौहर के साथ रायपुर चली गई थी. निकाह के पहले ही युवती के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों को बता दिया था कि युवती की त्वचा खुश्क है. लेकिन एक महीने साथ रखने के बाद मोहम्मद शमीम युवती को मायके में छोड़ कर चला गया.

इसके बाद बीते 17 जनवरी को मोहम्मद शमीम ने फोन पर ही तीन बार तलाक, तलाक, तलाक कहकर पत्नी को तलाक दे दिया. शमीम का कहना था कि युवती की त्वचा खुश्क रहती हैं, इसलिए वह दूसरा निकाह करेगा. महिला ने 2 फरवरी को मनेन्द्रगढ़ थाने में शिकायत की, जिस पर मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने भादवि धारा 498 ए, मुस्लिम महिला विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा अधिनियम 2019 की धारा 4 के तहत कार्रवाई करते हुए एक मार्च को मोहम्मद शमीम को रायपुर से गिरफ्तार किया.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button