देश

आप का बड़ा निर्णय, घर-घर जाकर विधायक बताएंगे सिसोदिया और जैन की गिरफ्तारी का सच

नई दिल्ली. शराब नीति केस में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के विधायकों और पार्षदों के साथ एक बड़ी बैठक की. इस बैठक में पार्टी नेताओं से चर्चा के बाद फैसला लिया गया कि आप के विधायक घर-घर जाकर लोगों को सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का सच बताएंगे.

दिल्ली की नई शराब नीति केस में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली सरकार में उथल पुथल मची है. सीबीआई गिरफ्तारी के बाद सिसोदिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके साथ-साथ मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इन दोनों के इस्तीफे को दिल्ली सीएम केजरीवाल ने मंजूर कर लिया है. दो सीनियर नेताओं के इस्तीफे के बाद आप नेता सौरभ भारद्वाज और आतिशी मार्लेना को मंत्री बनाए जाने की मंजूरी आप ने दे दी है. केजरीवाल ने दोनों नेताओं ने नाम दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को भेज दी है. इधर सिसोदिया की गिरफ्तारी और इस्तीफे के बाद उपजी सियासी संकट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप के विधायक और पार्षदों के साथ एक बड़ी बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में बड़ा फैसला लिया गया.

5 मार्च से अभियान चलाएंगी आप, घर-घर जाएंगे विधायक

सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में फैसला लिया गया कि आप के विधायक घर-घर जाकर लोगों को सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का सच बताएंगे. पार्टी इसके लिए 5 मार्च से अभियान शुरू करेगी. आप के सभी विधायक पूरी दिल्ली में घुम-घुमकर अभियान चलाएंगे. इस अभियान में आप के विधायक और कार्यकर्ता नुक्कड़ सभा भी करेंगे.

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button