Breaking News
Home / top / ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने अक्रामक बर्ताव की वजह बताई

‘बिग बॉस’ सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने अक्रामक बर्ताव की वजह बताई

मुंबई : रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 13 के सबसे पसंदीदा प्रतियोगी टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने इस शो में अपने आक्रामक बर्ताव का कारण बताते हुए कहा कि वहां लोगों के उकसावे ने उन्हें ऐसा बर्ताव करने पर मजबूर किया। कलर्स के टीवी शो बिग बॉस में अपने आक्रामक व्यवहार के लिए चर्चा में रहने वाले अभिनेता का कहना है कि उन्होंने कभी खुद से मारपीट शुरू नहीं की। बता दें कि गाली गलौच और साथी प्रतिभागियों को धक्का देने के लिए शुक्ला को अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाता है।

मुझे जो मिला है मैंने वही वापस दिया है

यह पूछे जाने पर कि उनके व्यवहार के बारे में उनका क्या कहना है तो अभिनेता ने कहा, ‘मैंने हमेशा चीजों पर प्रतिक्रिया दी है। अगर आप आसीम को धक्का देने के बारे में बात करें तो पहले उसने मुझे परेशान किया था। मैंने कभी मारपीट शुरू नहीं की।’ उन्होंने कहा, ‘जब भी उसने मुझे धक्का दिया या कोहनी से मारा तो मैंने भी वैसा ही किया। यदि आप सीमा निर्धारित करते हैं, तो मैं उससे आगे जाऊंगा। अगर आप अच्छे के लिए करेंगे तो मैं उससे अच्छा करूंगा और अगर आप बुरे के लिए करेंगे तो मैं उससे भी बुरा करूंगा। मुझे जो मिला है मैंने वही वापस दिया है।’

सिद्धार्थ ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा

शुक्ला को ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे टीवी शो के लिए जाना जाता है। उन्होंने साल 2014 में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

About admin