Breaking News
Home / top / राहुल गांधी ने कहा- पीएम मोदी का भाषण मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने वाला था

राहुल गांधी ने कहा- पीएम मोदी का भाषण मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने वाला था

नई दिल्ली:  लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर वार किया. इसके साथ ही उन्होंने सरकार के कामकाज को भी गिनवाया. पीएम मोदी के धन्यवाद प्रस्ताव पर राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने जो मुख्य मुद्दे हैं उसपर कुछ नहीं कहा, बल्कि कांग्रेस, जवाहरलाल नेहरू और पाकिस्तान की बात करते रहें.

राहुल गांधी ने कहा, ‘पीएम मोदी की शैली देश के मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने वाला है. वे कांग्रेस की, जवाहरलाल नेहरू की और पाकिस्तान आदि की बात करते हैं, लेकिन मूल मुद्दों की नहीं.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, ‘आज के समय में बेरोजगारी और नौकरी मुख्य मुद्दा है. हमने पीएम मोदी से इसे लेकर काफी बार पूछा, लेकिन उन्होंने एक भी बार इसपर कुछ नहीं कहा. इससे पहले, वित्त मंत्री ने एक लंबा भाषण दिया लेकिन उन्होंने इस पर एक शब्द भी नहीं कहा.’

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए कहा कि अगर हम कांग्रेस के रास्ते चलते तो शत्रु सम्पति कानून, बेनामी कानून, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ नहीं बना पाते.

प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी के बयान पर तंज करते हुए कहा, ‘मैंने कल कांग्रेस के एक नेता का घोषणापत्र सुना, उन्होंने घोषणा की है कि 6 महीने में मोदी को डंडे मारेंगे, ये बात सही है कि ये काम कठिन है और तैयारी के लिए थोड़ा समय लगता है. लेकिन मैंने भी 6 माह में तय किया है कि रोज सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा ताकि अब तक करीब 20 साल से ऐसी गंदी गालियां सुन रहा हूं कि अपने आपको को गाली प्रूफ बना दिया है. इसलिए छह महीने ऐसे सूर्य नमस्कार करूंगा कि मेरी पीठ को भी हर डंडे झेलने की ताकत वाला बना दूंगा.’

 

About admin