फ़िल्मी दुनिया

सतीश कौशिक की मौत के केस में नया ट्विस्ट, फार्महाउस मालिक की पत्नी ने दी अपने पति के खिलाफ शिकायत

नई दिल्ली। दिवंगत एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत केस में नया ट्विस्ट आ गया है। सतीश ने होली के दिन कुबेर ग्रुप के विकास मालू के फार्महाउस पर पार्टी की थी। जहां सतीश की मौत हुई थी। अब विकास मालू की पत्नी ने आरोप लगाए हैं कि सतीश की मौत में उनके पति का हाथ है। विकास की पत्नी सान्वी मालू ने इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है।

विकास मालू का हाथ होने का जताया शक

विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर सतीश कौशिक की मौत में अपने पति विकास मालू का हाथ होने का शक जताया है। सान्वी ने पत्र में बताया है कि एक बार विकास का सतीश से 15 करोड़ रुपए के लेन देन पर झगड़ा हो गया था। उसने बताया कि सतीश और विकास पुराने दोस्त हैं। एक बार विदेश में सतीश विकास से अपने 15 करोड़ रुपये लेने आए थे, जिसको लेकर दोनों की बहस भी हुई थी। उस समय विकास ने ये कहकर सतीश को टाल दिया था कि वो पैसे बाद में दे देगा।
सान्वी मालू ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में सतीश की मौत में पति की साजिश का शक जताया है। उन्होंने लिखा है कि हो सकता है विकास ने ही सतीश को गलत दवाई खिला दी हो ताकि पैसे ना देने पड़े। इसको लेकर उन्होंने जांच की मांग की है।

विकास मालू और सतीश कौशिक पुराने दोस्त

विकास मालू और सतीश कौशिक की दोस्ती काफी पुरानी बताई जाती है। विकास मालू कुबेर ग्रुप कंपनी के मालिक है और एक बड़े बिजनेसमैन हैं। इसी दोस्ती के चलते होली की पार्टी अटैंड करने सतीश कौशिक स्पेशियली मुंबई से गुरुग्राम आए थे। उस होली की पार्टी में कई बिजनेसमैन भी शामिल हुए थे। इस पार्टी में सतीश की तबीयत खराब हुई थी और सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च को कार्डियक अरेस्ट से हुआ था। उनका अंतिम संस्कार 10 मार्च को मुंबई में किया गया, जहां उनके अजीज दोस्त अनुपम खेर सहित फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं थी।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button