देश

खंडवा : श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन पलटा, 16 घायल; नर्मदा स्नान के लिए जा रहे थे ओंकारेश्वर

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में मंगलवार सुबह श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन पलट गया। इस हादसे में 16 श्रद्धालु घायल हो गए हैं। जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, सभी श्रद्धालु स्नान करने के लिए ओंकारेश्वर जा रहे थे। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को सनावद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टायर फटने से हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार, घटना पिकअप वाहन का टायर फटने के कारण हुई है। जिस कारण से वाहन पलट गया। इस दौरान गाड़ी में लगभग 35 यात्री सवार थे। हादसे में कुछ घायल श्रद्धालुओं को इंदौर भी रेफर किया गया है। सभी यात्री आगर मालवा के बताए जा रहे हैं। यह हादसा खंडवा जिले में ओंकारेश्वर रोड पर थाना धनगांव के क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करौली में हुई।

बता दें कि आज भूतड़ी अमावस्या है, जिसके लिए श्रद्धालु ओंकारेश्वर में नर्मदा स्नान के लिए जा रहे थे। कहा जाता है कि भूतड़ी अमावस्या पर शरीर में लगी प्रेत आत्माओं से छुटकारा मिलता है और नर्मदा में स्नान करने से शरीर से यह अपने आप ही बाहर आ जाते हैं। भूतड़ी अमावस्या पर हर वर्ष दो लाख से अधिक श्रद्धालु स्नान करने के लिए ओंकारेश्वर पहुंचते हैं। भूतड़ी अमावस्या पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button