Breaking News
Home / top / Shaheen Bagh Live: प्रशासन की इजाजत के बिना शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों ने गृहमंत्री अमित शाह के घर की तरफ निकाला मार्च

Shaheen Bagh Live: प्रशासन की इजाजत के बिना शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों ने गृहमंत्री अमित शाह के घर की तरफ निकाला मार्च

नई दिल्ली:  Shaheen Bagh Live Updates: शाहीन बाग (Shaheen Bagh) के प्रदर्शनकारियों (Shaheen Bagh Protestors) ने गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात करने के लिए उनके घर की ओर मार्च शुरू कर दिया है. इलाके में भारी सुरक्षाबल तैनात है. डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने कहा, शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने हमें बताया कि वे गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए मार्च निकालना चाहते हैं. लेकिन हमने इसके लिए मना कर दिया है क्योंकि उनके पास अपॉइंटमेंट नहीं है. हम उनसे बात कर रहे हैं, उम्मीद है कि वे मान जाएंगे.

शाहीन बाग मार्च की बैरिकेडिंग से आगे निकलकर आई 3 दादियां, उनसे जिले के डीसीपी और एडिशनल डीसीपी मिल रहे हैं, इन दादियों और इनके साथ आए कुछ लोगों की मांग है की सभी को गृह मंत्री से मिलने दिया जाए। यह अलग बात है कि पुलिस पहले ही साफ कर चुकी है की कानून व्यवस्था खराब होने की आशंका से भीड़ को आगे नहीं बढ़ने देंगे.

आरपी मीणा, डीसीपी साउथ ईस्ट: उन्होंने (शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने) बताया कि वे मार्च निकालना चाहते थे (एचएम से मिलने के लिए) लेकिन हमने उन्हें बताया कि वे नहीं कर सकते क्योंकि उनके पास केंद्रीय गृह मंत्री का अपॉइंटमेंट कॉल नहीं है. हम उनसे बात कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वे समझ जाएंगे.

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन के इजाजत के बगैर मार्च निकाला है. ये मार्च शाहीन बाग से होम मिनिस्टर अमित शाह के घर की ओर निकाला जा रहा है. इलाके में भारी सुरक्षाबल मौजूद है.

About admin