Breaking News
Home / top / फाइटर जेट उड़ाते दिखेंगी कंगना रनौत, अप-कमिंग फिल्म Tejas में पहला लुक हुआ जारी

फाइटर जेट उड़ाते दिखेंगी कंगना रनौत, अप-कमिंग फिल्म Tejas में पहला लुक हुआ जारी

कंगना रनौत की अगली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) में उनका पहला लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में वह एक पायलट की भूमिका में हैं. कंगना रनौतसर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में भारतीय सेना के लड़ाकू विमान को उड़ाते हुए दिखेंगी. भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली पहली डिफेन्स फोर्स थी. यह फिल्म इसी पर आधारित है.

फिल्म निर्माताओं के अनुसार तेजस की कहानी इस तर्क को पुष्ट करती है कि जब राष्ट्र सेवा करने की बात आती है महिलाओं की भूमिका इसमें अग्रणीय होती हैं. इस साल जनवरी में कंगना रनौत ने घोषणा की कि वह फिल्म तेजस में भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाएंगी. फिल्म के पहले लुक में वह एक साहसी लड़ाकू पायलट दिख रही हैं.

फोटो में कंगना IAF यूनिफॉर्म में फाइटर प्लेन के साथ चलती नजर आ रही हैं. फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला ने किया है. फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा “बहुत बार हमारी बहादुर महिलाओं के बलिदान पर किसी का ध्यान नहीं जाता हैं. तेजस एक ऐसी फिल्म है, जहां मुझे एक ऐसी वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाने का मौका मिला है जो इस पर नजर डालती है. मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म युवाओं में देशभक्ति और गर्व की भावना पैदा करेगी.

हालही में कंगना की फिल्म पंगा रिलीज हुई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी. इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आई थी. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने तेजस का खुलासा किया था. कंगना ने इस दौरान कहा था कि उनका सेना से हमेशा लगाव रहा है. कंगना की फिल्म तेजस कब रिलीज होगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है.

About admin