Breaking News
Home / top / कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, हिजुबल का आतंकी गिरफ्तार, आतंकवादी ठिकानों का हुआ पर्दाफाश

कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, हिजुबल का आतंकी गिरफ्तार, आतंकवादी ठिकानों का हुआ पर्दाफाश

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को दोहरी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने जहां शोपियां में आतंकवादी ठिकानों का पर्दाफाश किया है. वहीं बारामूला में सुरक्षाबलों ने एक जिंदा आतंकवादी को धड़ दबोचा है. इसके साथ ही भारी मात्रा में गोला बारूद पकड़े गए हैं. सुरक्षाबल पकड़े गए आतंकवादी से पूछताछ कर रही है.

महाशिवरात्रि को लेकर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. आतंकवादियों के नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए सुरक्षाबल जगह-जगह सर्च अभियान चला रहे हैं. इसी के तहत सुरक्षाबलों को बारामूला में आतंकी के छिपे होने की सूचना मिली. सुरक्षाबलों ने आतंकी की धरपकड़ के लिए इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया.

पकड़े गए आतंकवादी का संबंध हिजबुल से

तलाशी अभियान में सुरक्षाबलों को सफलता मिली. सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को पकड़ लिया. हालांकि आतंकी ने भागने की कोशिश की, लेकिन जवानों की मुस्तैदी के चलते वह अपने नापाक इरादों में सफल न हो सका. पकड़े गए आतंकी से पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि जो आतंकवादी को पकड़ा गया है उसका संबंध हिजुबल से है.

वहीं शोपियां भी सुरक्षाबलों के हाथ सफलता लगी है. यहां पर आतंकी ठिकानों का पर्दाफाश हुआ है. सुरक्षाबलों ने यहां से भारी मात्रा में गोलाबारूद पकड़े हैं.

About admin