Breaking News
Home / top / खाना बनाने के बहाने युवतियों ने बुलाया घर, बेहोश कर युवक का काट लिया गुप्तांग

खाना बनाने के बहाने युवतियों ने बुलाया घर, बेहोश कर युवक का काट लिया गुप्तांग

बुलंदशहर:  बुलंदशहर (Bulandshahar) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. गांव में ही रहने वाली दो युवतियों ने एक युवक को खाना बनाने के बहाने घर बुलाया. आरोपियों ने बेहोश कर उसका गुप्तांग काट लिया. खून से लथपथ युवक किसी तरह वहां से निकला और अपनी जान बचाई. पुलिस ने दोनों युवतियों को गुरफ्तार कर लिया है.

मामला खुर्जा नगर स्थित इस्लामाबाद गांव का है. खुर्जा (Khurja) का रहने वाला 30 वर्षीय राजेश (काल्पनिक नाम) खाना बनाने का काम करता है. 17 फरवरी को गांव में ही रहने वाली शबीना और शबनम (दोनों काल्पनिक नाम) ने राजेश को खाना बनाने के बहाने घर बुलाया. राजेश का कहना है कि जब वह उनके घर पहुंचा तो उसे चाय पीने के लिए दी. चाय पीते ही राजेश बेहोश हो गया. आरोप है कि इसके बाद दोनों युवतियों ने राजेश का गुप्तांग काट लिया.

 

घर में रखा कैद
राजेश को युवतियों ने घर में ही कैद रखा. किसी तरह वह शनिवार मौका देखकर निकल भागा. उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी. खुर्जा देहात थाने में दोनों युवतियों के खिलाफ आईपीसी का धारा 326, 328 के तहत एफआईआर दर्ज की. पुलिस ने दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि उन्होंने इस घटना को अंजाम क्यों दिया. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

About admin