Breaking News
Home / top / दिल्ली: मौजपुर इलाके में फिर मचा बवाल, आगजनी के बीच शख्स को मारी गोली

दिल्ली: मौजपुर इलाके में फिर मचा बवाल, आगजनी के बीच शख्स को मारी गोली

नई दिल्ली:  दिल्ली के मौजपुर (Maujpur) में एक बार फिर से तनातनी का माहौल बन गया है. बताया जा रहा है कि मोतीपुर में  उपद्रवियों ने एक ऑटो और मकान में आग लगा दी है. इतना ही नहीं उपद्रवी मीडिया वालों के साथ भी बदतमीजी और गाली गलौज कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मौजपुर इलाके में हालत काफी खराब है. यहां पर गोलीबारी भी हो रही है. इस गोलीबारी में एक शख्स को गोली लगने की खबर भी सामने आ रही है. वहीं बताया ये भी जा रहा है पुलिस मौके पर मौजूद है लेकिन उपद्रवियों पर काबू करने में नाकाम साबित हो रही है.

इसके अलावा खबर है कि भजनपुरा आगजनी में तीन-चार बाइक्स फूंक दी गई हैं. भजनपुरा थाने के आसपास भी हिंसा की खबर है. करावल नगर में भी हिंसा के वक्त तैनात अडिशनल डीसीपी समेत कई पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की खबर हैं.

कहां से शुरू हुआ बवाल?

बता दें, प्रदर्शनकारियों ने शाहीन बाग (Shaheen bagh)की ही तर्ज पर शनिवार देर रात जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के नीचे से गुजर रही सड़क को भी बंद कर दिया था. जाफराबाद में भी महिलाओं ने सड़कों पर डेरा डाल दिया. देखते ही देखते जाफराबाद का प्रदर्शनकारी माहौल चांद बाग भी जा पहुंचा. प्रदर्शनकारी महिलाओं ने चांद बाग में भी सड़कों पर धरना देना शुरू कर दिया. प्रदर्शनकारियों ने इसके बाद कबीर नगर और मौजपुर में भी बवाल काटना शुरू कर दिया. दिल्ली का माहौल उस वक्त और बिगड़ गया जब सीएए के समर्थक और विरोधी दोनों आमने-सामने आ गए. दिल्ली के मौजपुर में दोनों गुटों में जमकर पत्थरबाजी हुई. लेकिन पुलिस ने कहा कि थोड़ी देर बाद उन्होंने हालातों पर काबू पा लिया था. पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े थे.

पुलिस पर भी हुई थी पत्थरबाजी

मौजपुर इलाके में हुई पत्थरबाजी की घटना पर संयुक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी रेंज) आलोक कुमार ने बताया कि पुलिस पर भी पथराव किया गया था. शाम तक जब स्थिति में सुधार आया तो रात को एक बार फिर से माहौल खराब हो गया. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रही हैं, जिनमें ऐसा दावा किया जा रहा है कि सीएए समर्थकों ने विरोधियों पर हमला करने के लिए ट्रॉलियों से पत्थर मंगवाए और मौजपुर चौक पर डलवा दिए हैं.

About admin