Breaking News
Home / top / Andhadhun Telugu Remake: आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’ का बनेगा तेलुगू रीमेक, साउथ के स्टार नितिन होंगे लीड रोल में

Andhadhun Telugu Remake: आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’ का बनेगा तेलुगू रीमेक, साउथ के स्टार नितिन होंगे लीड रोल में

Andhadhun Telugu Remake: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘अंधाधुन’ ( Andhadhun) का तेलुगू रीमेक (Telugu Remake) बन रहा है और इसमें नितिन (Nithiin) लीड रोल में दिखाई देंगे. हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है. तेलुगू रीमेक को मर्लापक गांधी (Merlapaka Gandhi) डायरेक्ट करेंगे और इसकी शूटिंग इस साल जून में शुरू होगी.

इस खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने लिखा- ” अंधाधुन तेलुगू रीमेक आज हैदराबाद में लॉन्च हुई. हिंदी वर्ज़न में आयुष्मान खुराना के रोल को रीमेक में नितिन प्ले करेंगे. अभी तक टाइटल फाइनल नहीं हुआ है. मर्लापक गांधी डायरेक्ट करेंगे… एन सुधाकर और निकिता रेड्डी प्रोड्यूस करेंगे… फिल्म की शूटिंग जून 2020 में शुरू होगी. ”

देखें उनका ट्वीट…

‘अंधाधुन’ 2018 में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म के लिए आयुष्मान को उनका पहला नेशनल फिल्म अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर भी मिला था. फिल्म में आयुष्मान अंधे के रोल में थो, जो एक मर्डर होता हुआ देख लेते हैं. फिल्म में अंत तक सस्पेंस बना रहता है कि आयुष्मान सच में अंधे थे या नहीं. आयुष्मान के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे (Radhika Apte) और तब्बू (Tabu) भी थीं.

‘अंधाधुन’ को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था. यह तमिल भाषा में भी बनाई जा रही है. तमिल रीमेक को मोहन राजा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें प्रशांत लीड रोल में हैं.

About admin