Breaking News
Home / top / भारत के बालाकोट के एयर स्ट्राइक की बरसी पर पीएएफ चीफ ने दी गीदड़भभकी, कही ये बड़ी बात…

भारत के बालाकोट के एयर स्ट्राइक की बरसी पर पीएएफ चीफ ने दी गीदड़भभकी, कही ये बड़ी बात…

इस्लामाबाद : भारत की ओर से बालाकोट में आतंकी शिविर पर किये गये एयर स्ट्राइक की बरसी पर पाकिस्तान एयरफोर्स के प्रमुख चीफ मार्शल मुजाहिद अनवर ने गुरुवार को गीदड़भभकी दी है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की वायु सेना, देश की संप्रभुता और क्षेत्रीय अखंडता के प्रति किसी भी खतरे से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है.

भारतीय वायुसेना के विमानों ने पिछले साल 26 फरवरी को बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी शिविरों पर हवाई हमले किये थे. पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों को मार डालने के विरोध में वायुसेना ने यह कार्रवाई की थी. पाकिस्तान ने 27 फरवरी को इसके बदले में कार्रवाई कर भारतीय सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने का प्रयास किया था.

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने खबर दी है कि पाकिस्तान के एयर चीफ मार्शल मुजाहिद अनवर ने वायुसेना मुख्यालय में एक कार्यक्रम में पाकिस्तान पर हमला करने वालों को जवाब देने की प्रतिबद्धता जतायी. ‘ऑपरेशन स्विफ्ट रिटॉर्ट’ की पहली वर्षगांठ पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

उन्होंने कहा, ‘हम एकीकृत बल हैं, जो कड़ी कार्रवाई करते हैं और अपने मिशन पर ध्यान रखते हैं. भारतीय हमले से पहले हमारे नेतृत्व ने स्पष्ट कर दिया था कि किसी भी कार्रवाई का करारा जवाब दिया जाना चाहिए.’

About admin