Breaking News
Home / top / गौतम गुलाटी का करियर संवारेंगे सलमान खान, राधे के अलावा दो और फिल्मों का दिया ऑफर

गौतम गुलाटी का करियर संवारेंगे सलमान खान, राधे के अलावा दो और फिल्मों का दिया ऑफर

मुंबई : सलमान खान बॉलीवुड में कई नए और प्रतिभाशाली प्रतिभाओं को लिए उनके मार्गदर्शक रहे है. सलमान को बॉलीवुड में बड़े दिल वाला कहा जाता है, वो बॉलीवुड में न्यूकमर के मार्गदर्शक के अलावा उन्हें मौका भी देते है. सलमान ने बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे नयी प्रतिभाओं को दुनिया के सामने लाया है.

अब उनकी लिस्ट में एक ओर नाम शामिल होने जा रहा है जिनका नाम है बिग वॉस 8 विनर  गौतम गुलाटी जी हा, गौतम सलमान की आने वाली फिल्म ‘Radhe: Your Most Wanted Bhai’  में नजर आएंगे जिसके लिए आजकल वो चर्चा में बने हुए है.उन्होंने एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए गए साक्षात्कार में उनके साथ आगामी प्रोजेक्ट पर भी कई खुलासे किये.

उन्होंने कहा की सलमान भाई सोचते है कि मेरे अदंर काफी प्रतिभा है इसलिए मुझे सही जगह होना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा की उनकी टीम मेरा आगे का काम संभाल रही है. राधे के अलावा उन्होंने खुलासा किया है कि सलमान ने उन्हें दो ओर फिल्में ऑफर की है.

आगे बताते हुए उन्होंने सलमान का आभार व्यक्त किया और कहा कि उनके लिए मेरे मन में बहुत प्रेम और सम्मान है. जब वो आसपास होते है तो  मैं ज्यादा बात करने से डरता हूं. लेकिन जब वो सेट पर होते तो एक अलग ही इंसान बन जाते है. और उनके सामने मैं आत्मविश्वासी और काफी पेशेवर हो जाता हूं. मेरा यही मकसद होता है कि मैं एक टेक में सीन को पूरा करूं.

बता दें राधे को प्रभुदेवा डॉयरेक्ट कर रहे है. फिल्म में सलमान  के अलावा दिशा पाटनी , रणदीप हुड्डा और जैकी श्राफ लीड रोल में होगे. फिल्म इस साल ईद पर रीलीज होगी

About admin