Breaking News
Home / top / मध्यप्रदेश में लड़के से बात करने पर परिवार वालों ने नाबालिक लड़की के बाल काटे, 3 गिरफ्तार, 1 की तलाश जारी

मध्यप्रदेश में लड़के से बात करने पर परिवार वालों ने नाबालिक लड़की के बाल काटे, 3 गिरफ्तार, 1 की तलाश जारी

भोपाल: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर (Alirajpur)  के सोंडवा इलाके में स्थित डोबाडी गांव (Sondwa Area) से एक अजीब किस्म का मामला सामने आया है. जहां एक आदिवासी परिवार की नाबालिक लड़की द्वारा किसी लड़के से बात करने की शक में परिवार वाले लड़की की पिटाई की. इसके बाद लोगों ने लड़की को गांव के बीच चौराहे पर ले जाकर उसके बाल काट दिए. इस घटना के बाद डोबाडी गांव में जहां बवाल मचा हुआ है. वहीं पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने चार लोगों में तीन को गिरफ्तार किया है. जबकि चौथे आरोपी की पुलिस तलाश की जा रही है.

इस घटना को लेकर अलीराजपुर जिले के एसडीपीओ धीरज बब्बर ने मीडिया के बातचीत में बताया कि 25 फरवरी को डाबड़ी गांव में जब लड़की किसी लड़की से बात कर रही थी. उस समय उसके परिवार वालों द्वारा देखे जाने के बाद लोगों ने उसकी पिटाई करने के बाद बाल कांट दिए. लड़की कीतरफ से इस मामले में 27 फरवरी को शिकायत दर्ज करवाई गई. जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 354 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

खबरों की माने तो लड़की के साथ शर्मनाम हरकत करने वालों में उसके सगे चाचा, सगा भाई दूसरे दो और लोग शामिल है. जिन्होंने लड़के से बात करने पर उसे यह सजा दी है. हालांकि गांव के कुछ लोग चाहते थे वे लड़की के साथ ऐसा बर्ताव ना करें. लेकिन उन्होंने किसी की एक भी नहीं सुनी सब के सामने उन्होंने लड़की के बात काट दिए.

About admin