Breaking News
Home / top / कोरोना वायरस के शोर से भड़कीं ममता, कहा- दिल्‍ली हिंसा से ध्‍यान भटकाने की साजिश

कोरोना वायरस के शोर से भड़कीं ममता, कहा- दिल्‍ली हिंसा से ध्‍यान भटकाने की साजिश

कोलकाता : चीन में मौत का तांडव करने वाले कोरोना वायरस ने अब भारत का रूख किया है, जिससे पूरे देश में डर का माहौल है। वहीं अब तक 28 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि दुनिया भर में 3,000 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि कोरोना वायस को लेकर जानबूझकर देश में डर का माहौल बनाया जा रहा है, ताकि दिल्ली में हुई हिंसा से ध्‍यान भटकाया जा सके।

दिल्‍ली हिंसा से भटकाने का प्रयास

कोरोना वायरस को लेकर फैले इस हलचल के बीच बुधवार को ममता ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्‍ली हिंसा से ध्‍यान भटकाने के लिए इस वायरस का डर पैदा कर रही है। आज कुछ लोग कोरोना, कोरोना चिल्‍ला रहे हैं। हां यह खतरनाक बीमारी है, लेकिन इसे लेकर इतना डरने की जरूरत नहीं है। साथ ही उन्होंने कुछ चैनलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ चैनलों पर कोरोना वायरस की खबरों को बढ़ा-चढ़ा कर पेश कर रहे हैं। इसकी आड़ में दिल्‍ली हिंसा की घटना पर पर्दा डालने की कोशिश की जा रही है।

भाजपा ने कई परिवारों को तबाह किया

मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस को वैश्विक चिंता बताते हुए कहा कि दिल्‍ली हिंसा में जिन लोगों की मौत हुई है, वे कोरोना वारयरस से नहीं मरे हैं। उन्‍हें भाजपा ने मारा है। यदि ये लोग इस वायरस से मारे जाते तो हम समझ सकते थे कि वे एक लाइलाज बीमारी से मरे हैं, लेकिन अच्‍छे-खासे लोगों को निर्ममता से मार दिया गया। उनकी जिंदगियां छीन ली गईं। ममता ने कहा, भाजपा ने कई परिवारों को तबाह कि, लेकिन उनका अहंकार देखिए, उन्‍होंने इसके लिए माफी तक नहीं मांगी।

About admin