Breaking News
Home / top / RRR से अजय देवगन और आलिया भट्ट करेंगे साउथ डेब्‍यू, फिल्‍म का पूरा नाम और बजट है खास

RRR से अजय देवगन और आलिया भट्ट करेंगे साउथ डेब्‍यू, फिल्‍म का पूरा नाम और बजट है खास

Ajay Devgn Alia Bhatt South Debut RRR: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. ‘बाहुबली’ (Baahubali) फेम साउथ डायरेक्‍टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के आगामी प्रोजेक्‍ट ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर अजय और आलिया के साथ काम करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट और अजय देवगन एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) से साउथ में डब्यू करने वाले हैं. अब इस फिल्म के नाम को लेकर भी चर्चा तेज है. फिल्म का नाम ‘रघुपति राघव राजाराम’ है. बताया जा रहा है कि फिल्म का ये नाम कुछ समय पहले ही तय किया गया था, लेकिन इसका खुलासा नहीं किया गया था.

बताया जाता है कि ‘आरआरआर’ (RRR) एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें भारत के स्‍वतंत्रता सैनिकों अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को दिखाया जाएगा. इन्‍होंने भारत को स्‍वतंत्रता दिलाने में ब्रिट‍िश राज के ख‍िलाफ बड़ा मोर्चा खोला था.फिल्‍म में एन टी रामा राव जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं. फिल्‍म के पहले शेड्यूल का एक्‍शन सीक्‍वेंस हाल ही में हैदराबाद में शूट किया गया.

यही नहीं, फिल्म के बजट को लेकर भी चर्चा है कि इसका आंकड़ा 400 करोड़ तक पहुंच सकता है. फिल्म की कहानी चे ग्वेरा की ‘मोटरसाइकिल डायरीज’ से प्रेरित बतायी जा रही है. फिल्म की स्टार कास्ट में हॉलीवुड स्‍टार्स के शामिल होने की भी चर्चा है.

About admin