Breaking News
Home / top / हॉस्पिटल से भागा कोरोना वायरस का मरीज, अब गली-गली खोज रही पुलिस

हॉस्पिटल से भागा कोरोना वायरस का मरीज, अब गली-गली खोज रही पुलिस

नई दिल्ली : चीन में कोरोना वायरस से शनिवार को 28 और लोगों की मौत हो गई जिससे इस विषाणु से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 3,070 पहुंच गई है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के अनुसार, इस वायरस के संक्रमण के 99 नए मामले सामने आये है।

वहीं, भारत में भी अब तक कई लोगों में कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। इसी बीच उड़ीसा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पूरे देश में इस वायरस को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। दरअसल, उड़ीसा के कटक में एक कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज इलाज के दौरान अस्पताल से भाग गया। यह मामला गुरुवार रात का है।

बताया जा रहा है कि आयरिश नागरिक भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आया था। एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस को लेकर चल रही चेकिंग में आयरिश नागरिक का बॉडी टेम्परेचर बढ़ा हुआ मिला। इसके बाद उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

हॉस्पिटल में उसे कोरोना आइसोलेशन वार्ड में रखा गया। इस बीच हॉस्पिटल स्टाफ अन्य मरीजों की देखभाल में लग गया। इसके बाद जब डॉक्टर ने आयरिश नागरिक को जांच के लिए स्टाफ को उसे लाने कहा तो वह कमरे में नहीं मिला। एक मरीज ने बताया कि आयरिश नागरिक हॉस्पिटल से भाग गया।

आयरिश नागरिक के हॉस्पिटल से भागने की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैली और प्रशासन में हड़कंप मच गया। उसे हॉस्पिटल प्रशासन से लेकर पुलिस बल जगह-जगह ढूंढने लगा लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद गुरुवार रात को आयरिश नागरिक के खिलाफ मंगलाबाग पुलिस स्टेशन पर शिकायत की गई।

पुलिस फिलहाल आयरिश नागरिक को तलाश रही है और उसके साथी से पूछताछ की जा रही है।

About admin